हथौड़ा मार कर दी पत्नी की हत्या, पति ने खुद पुलिस को बताया सच,2024

पत्नी की हत्या : उत्तर प्रदेश के गोरखपुर में एक बेहद हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। यहां एक पति ने पत्नी के चरित्र पर शक होने के चलते हथौड़े से हमला कर हत्या कर दी। वारदात के बाद डायल 112 पर फोन कर घटना की जानकारी दी। फोरेंसिक टीम के साथ बेलघाट थाना पुलिस जब मौके पर पहुंची तो वह शव के पास ही हथौड़ा लेकर बैठा हुआ मिला। सास की तहरीर पर हत्या का मुकदमा दर्ज कर पुलिस ने आरोपित को हिरासत में ले लिया है।

घटना शनिवार को सुबह की है। बेलघाट थाना क्षेत्र के शंकरपुर गांव के रहने वाले नकुल गुप्ता की शादी वर्ष 2016 में बांसगांव निवासी सोनी गुप्ता के साथ हुई थी। शादी के बाद से ही नकुल अपनी पत्नी पर शक करता था। इस बात को लेकर आए दिन दोनों के बीच विवाद भी होता था। दोनों परिवार के लोगों के बीच कई बार पंचायत भी हुई थी। शनिवार की सुबह एक बार फिर विवाद होने पर नकुल ने हथौड़े से सोनी के सर पर हमला कर उसकी हत्या कर दी। घटना के समय 5 वर्षीय बेटी दरवाजे पर ही खेल रही थी। जब पुलिस पहुंची तो उसे जानकारी हुई।

पहले भी पत्नी पर किया था हमला

मृतका की मां ने तहरीर में लिखा है कि नकुल ने पहले भी कई बार बेटी पर हमला किया था। आए दिन प्रताड़ित करता था, लेकिन मैं हमेशा अपनी बेटी को समझा बुझाकर शांत करा देती थी। बता दें कि नकुल काम के सिलसिले में विदेश रहता था। डेढ़ वर्ष पहले वह पहली बार अपने गांव वापस आया था। कुछ महीने बाद ही वापस विदेश चला गया।

पति को भेजा गया जेल


इस बीच उसे शक था कि उसकी पत्नी किसी न किसी से फोन पर बात करती है। शक होने पर वह दोबारा गांव लौट आया। विदेश रहने के दौरान दोनों के बीच फोन पर भी विवाद होता रहता था। सोनी की 5 वर्षीय बेटी को वह अपने साथ ले गई है।एसपी साउथ जितेंद्र कुमार का कहना है कि आरोपी पति के अनुसार पत्नी का संबंध किसी और से होने के शक में उसने हमला कर उसे मौत के घाट उतार दिया। पुलिस ने हत्यारे पति को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

  • Hathuwa Samachar

    Hathuwa Samachar : हथुआ समाचार, बिहार राज्य के गोपालगंज जिले के हथुआ राज से संबंधित एक प्रमुख समाचार चैनल है। पिनकोड 841436 वाले इस क्षेत्र से संचालित यह समाचार चैनल विश्वभर की ताज़ा और सटीक खबरों को हिंदी में प्रस्तुत करता है। विश्वसनीयता और सटीकता हथुआ समाचार अपनी विश्वसनीयता और तथ्यपरकता के लिए जाना जाता है। चैनल का प्रमुख उद्देश्य दर्शकों को सही और सटीक जानकारी प्रदान करना है। इसकी खबरें विभिन्न क्षेत्रों और मुद्दों को कवर करती हैं, जिससे दर्शकों को सभी महत्वपूर्ण घटनाओं की सही जानकारी मिल सके। समाचार की व्यापकता हथुआ समाचार हर प्रमुख और छोटे समाचार की कवरेज करता है, जिसमें अंतरराष्ट्रीय घटनाएँ, राष्ट्रीय मुद्दे, स्थानीय समाचार, और विभिन्न सामाजिक व राजनीतिक घटनाएँ शामिल हैं। चैनल की टीम विश्वसनीय स्रोतों से समाचार एकत्र करती है, जिससे खबरों की गुणवत्ता और सटीकता पर कोई समझौता नहीं होता। संपर्क जानकारी हथुआ समाचार से संपर्क करने के लिए आप ईमेल के माध्यम से उनकी टीम से जुड़ सकते हैं। संपर्क विवरण इस प्रकार है: ईमेल: News@hathuwa.com इस प्रकार, हथुआ समाचार अपने दर्शकों को हिंदी में सटीक और विश्वसनीय खबरें प्रदान करने में अग्रणी है और वैश्विक स्तर पर समाचार की गुणवत्ता बनाए रखने के लिए प्रतिबद्ध है।

    संबंधित खबर

    शादी के बाद पति सिद्धार्थ संग पहली बार दिखीं अदिति राव हैदरी, सादगी ने जीता दिल-2024
    • September 19, 2024

    अदिति राव हैदरी और सिद्धार्थ ने 16 सितंबर को शादी की और अब हाल ही वह पब्लिकली पहली बार साथ नजर आए। दोनों को मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया।…

    आगे और पढ़ें

    पढ़ना जारी रखें
    करोलबाग हादसा: किसी की शादी की तैयारी चल रही थी,4 जिंदा हो गए दफन-2024
    • September 19, 2024

    करोलबाग हादसा : ये जब्र भी देखा है तारीख की नजरों ने, लम्हों ने खता की थी सदियों ने सजा पाई। मुजफ्फर रज्मी का ये शेर दिल्ली के करोल बाग…

    आगे और पढ़ें

    पढ़ना जारी रखें

    Leave a Reply

    आपसे खबर छूट गई

    शादी के बाद पति सिद्धार्थ संग पहली बार दिखीं अदिति राव हैदरी, सादगी ने जीता दिल-2024

    करोलबाग हादसा: किसी की शादी की तैयारी चल रही थी,4 जिंदा हो गए दफन-2024

    हथौड़ा मार कर दी पत्नी की हत्या, पति ने खुद पुलिस को बताया सच,2024

    यहां थूक लगी रोटियां नहीं मिलेंगी..ऐसा क्यों बोले योगी आदित्यनाथ-2024

    पितरों का तर्पण करने गए जीजा साले की आफत में आई जान, 2024

    पूर्णिया में पप्पू यादव के समर्थक को मारी गोली, गंभीर अवस्था में अस्पताल में भर्ती-2024