पश्चिम बंगाल के कांचरापाड़ा में फायरिंग, बाल-बाल बचे तृणमूल नेता-2024

पश्चिम बंगाल के उत्तर 24 परगना के कांचरापाड़ा स्टेशन के निकट 22 नंबर बस स्टैंड के पास कुलिया रोड स्थित टोटो स्टैंड इलाके में मंगलवार रात फायरिंग की घटना हुई. साथ ही बदमाश ने फायरिंग नहीं होने पर रिवॉल्वर की बट से मारकर एक टोटो चालक को जख्मी कर दिया. उसका नाम नेपाल दास है. उसे कल्याणी के जेएनएम में उपचार किया गया. घटना से इलाके में काफी दहशत है.

क्या है मामला

जानकारी के मुताबिक, घटना मंगलवार देर रात की है. गिरफ्तार आरोपी का नाम इब्राहिम मंडल उर्फ दीपू है. उसके पास से एक रिवाल्वर और दो कारतूस बरामद किया गया है. पुलिस ने घटनास्थल व आस-पास के सीसीटीवी फुटेज देख कर आरोपी को मंगलवार देर रात ही दबोचा है.

आरोप है कि मंगलवार देर रात वह स्थानीय तृणमूल नेता रमाशंकर गिरी पर फायरिंग करनेवाला था, लेकिन वह बाल-बाल बच गये. उन्होंने बताया कि उन्हें समझ में नहीं आ रहा है कि आरोपी उसे क्यों मारने के लिए रिवाल्वर लेकर आया. उनका कहना है कि वह स्टेशन के निकट दुकान पर चाय पी रहे थे, तभी उक्त आरोपी शराब के नशे में आकर वहां गाली गलौज कर रहा था, उसे वहां से हटाया गया.

शराब पीकर गाली गलौज का विरोध करने पर आकर की फायरिंग

उनका मानना है कि हटाने के दौरान उससे कुछ बहस धक्का-मुक्की हुई होगी. अंत में किसी तरह से हटाया गया. फिर दस मिनट बाद जब तृणमूल नेता चले गये, तो आरोपी हाथ में रिवॉल्वर लेकर आया. इस दौरान नेपाल दास नामक टोटो चालक वहां से घर जाने के लिए निकल रहा था, तभी आकर उसने उस पर ही दो बार फायरिंग की.

लेकिन गोली नहीं चली, तो आरोपी ने रिवॉल्वर की बट से मारकर उसे घायल कर दिया. बट से हमले के दौरान रिवाल्वर से एक गोली फायरिंग हो गयी. लेकिन, संयोगवश गोली किसी को नहीं लगी है. घटना की खबर पाकर तुरंत पश्चिम बंगाल बीजपुर थाने की पुलिस मौके पर पहुंची. पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज के सहारे आरोपी की पहचान कर उसे गिरफ्तार किया.

शराब के नशे में गाली गलौज का विरोध करने पर ही घटी घटना

टोटो चालक का कहना है कि वह पश्चिम बंगाल स्टैंड में विश्वकर्मा पूजा को लेकर रात तक था. बस घर जाने के लिए निकल ही रहा था, तभी आकर बदमाश ने उस पर फायरिंग किया. गोली नहीं चलने पर भागने की कोशिश की तो रिवॉल्वर की बट से हमला किया गया. इधर, पेशे से होटल व्यवसायी व तृणमूल नेता रमाशंकर गिरी का कहना है कि घटना से वह असुरक्षित महसूस कर रहे है. शराब के नशे में गाली गलौज का विरोध करने पर ही घटना हुई. उन्होंने कहा कि आज तक ऐसी घटना उनके साथ नहीं हुई थी. हम उसे हटायेंगे, तो मेरे ऊपर ही गोली करने आयेगा पता नहीं था.

पश्चिम बंगाल: आरोपी के पास से रिवाल्वर और दो कारतूस हुए बरामद

इधर, घटना को लेकर पश्चिम बंगाल बैरकपुर के पूर्व सांसद व भाजपा नेता अर्जुन सिंह ने कहा है कि कांचरापाड़ा के गरीब लोगों को नियमित रूप से तृणमूल के गुंडों को रंगदानी देनी पड़ती है, नहीं तो उन्हें गोली खानी पड़ती है. रमाशंकर पश्चिम बंगाल तृणमूल पार्टी करते है, लेकिन उनका व्यवसाय भी है, इसलिए रंगदारी के लिए ऐसा किया गया होगा. पुलिस का कहना है कि गिरफ्तार आरोपी से पूछताछ की जा रही है. उसके पास से एक रिवाल्वर और दो कारतूस बरामद किया गया है.उसके खिलाफ पहले भी कई सारे आरोप दर्ज है.

  • Hathuwa Samachar

    Hathuwa Samachar : हथुआ समाचार, बिहार राज्य के गोपालगंज जिले के हथुआ राज से संबंधित एक प्रमुख समाचार चैनल है। पिनकोड 841436 वाले इस क्षेत्र से संचालित यह समाचार चैनल विश्वभर की ताज़ा और सटीक खबरों को हिंदी में प्रस्तुत करता है। विश्वसनीयता और सटीकता हथुआ समाचार अपनी विश्वसनीयता और तथ्यपरकता के लिए जाना जाता है। चैनल का प्रमुख उद्देश्य दर्शकों को सही और सटीक जानकारी प्रदान करना है। इसकी खबरें विभिन्न क्षेत्रों और मुद्दों को कवर करती हैं, जिससे दर्शकों को सभी महत्वपूर्ण घटनाओं की सही जानकारी मिल सके। समाचार की व्यापकता हथुआ समाचार हर प्रमुख और छोटे समाचार की कवरेज करता है, जिसमें अंतरराष्ट्रीय घटनाएँ, राष्ट्रीय मुद्दे, स्थानीय समाचार, और विभिन्न सामाजिक व राजनीतिक घटनाएँ शामिल हैं। चैनल की टीम विश्वसनीय स्रोतों से समाचार एकत्र करती है, जिससे खबरों की गुणवत्ता और सटीकता पर कोई समझौता नहीं होता। संपर्क जानकारी हथुआ समाचार से संपर्क करने के लिए आप ईमेल के माध्यम से उनकी टीम से जुड़ सकते हैं। संपर्क विवरण इस प्रकार है: ईमेल: News@hathuwa.com इस प्रकार, हथुआ समाचार अपने दर्शकों को हिंदी में सटीक और विश्वसनीय खबरें प्रदान करने में अग्रणी है और वैश्विक स्तर पर समाचार की गुणवत्ता बनाए रखने के लिए प्रतिबद्ध है।

    संबंधित खबर

    दुर्गापुर में बुद्ध विहार के पंडाल में मिलेगी मां के जीवन की झलक-2024
    • September 18, 2024

    दुर्गापुर : एक मां जो अपने बच्चे की परवरिश में सारी जिंदगी खपा देती है. उसी मां का बुढ़ापा वृद्धाश्रम में बीतने लगा है. ऐसी माताओं के बच्चों को सीख…

    आगे और पढ़ें

    पढ़ना जारी रखें
    दुर्गापुर बैराज से छोड़े गये पानी से कई जिलों में बाढ़ जैसे हालात-2024
    • September 18, 2024

    डीवीसी की ओर से दुर्गापुर बैराज से छोड़ गये पानी से पूर्व व पश्चिम बर्दवान, बांकुड़ा, हुगली व हावड़ा में बाढ़ के हालात पैदा हो गये हैं. दुर्गापुर बैराज से…

    आगे और पढ़ें

    पढ़ना जारी रखें

    Leave a Reply

    आपसे खबर छूट गई

    शादी के बाद पति सिद्धार्थ संग पहली बार दिखीं अदिति राव हैदरी, सादगी ने जीता दिल-2024

    करोलबाग हादसा: किसी की शादी की तैयारी चल रही थी,4 जिंदा हो गए दफन-2024

    हथौड़ा मार कर दी पत्नी की हत्या, पति ने खुद पुलिस को बताया सच,2024

    यहां थूक लगी रोटियां नहीं मिलेंगी..ऐसा क्यों बोले योगी आदित्यनाथ-2024

    पितरों का तर्पण करने गए जीजा साले की आफत में आई जान, 2024

    पूर्णिया में पप्पू यादव के समर्थक को मारी गोली, गंभीर अवस्था में अस्पताल में भर्ती-2024